आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 मार्च 2023 : सहरसा : बिहार के सहरसा में एक कैदी की कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार को उसे पेशी के लिए लाया गया था. दिनदहाड़े तीन लड़के पहुंचे और कैदी को गोलियों से छलनी कर दिया. गोली लगते ही मौके पर कैदी की मौत हो गई. सहरसा व्यवहार न्यायालय में दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. कैदी का नाम प्रभाकर कुमार था. सहरसा मंडल कारा से व्यवहार न्यायालय पेशी के लिए लाया गया था. पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद न्यायालय परिसर में अफरातफरी मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद कुछ बदमाश भागने में सफल रहे जबकि एक को पुलिस ने पकड़ लिया. इस घटना से वकील सहित आसपास के लोग भयभीत हैं. पेशी के लिए लाए गए कैदी पर हत्या का मामला है. कैदी प्रभाकर कुमार पर जिले के बनगांव थाना में कांड संख्या 129/21 एवं कांड संख्या 130/21 दर्ज है जिसका वह प्राथमिक अभियुक्त था. आर्म्स के साथ तत्कालीन थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग पर चीना पुल के पास से गिरफ्तार किया था.

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज

घटना के बाद हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए कोर्ट परिसर से फरार होने में सफल रहे। जिला एसपी लिपि सिंह ने भी मौके का दौरा किया। जांच का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ सदर ने आईएएनएस को बताया कि चार हमलावर अदालत परिसर में आए और विचाराधीन कैदी पर गोलियां चला दीं। अधिकारी ने कहा, हम उनकी पहचान करने के लिए अदालत परिसर के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network