आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 मार्च 2023 : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के बाद एक और हीरोइन ने आत्महत्या कर ली है। बता दें कि ओडिया फिल्मों की एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने सुसाइड कर लिया है। आपको बता दें कि रुचिस्मिता रहस्यमयी हालत में अपने रिश्तेदार के घर पर मृत पाई गई। सामने आ रही खबरों की मानें तो उनकी बॉडी एक कमरे में फंदे पर लटकी मिली। कहा जा रहा है कि वह सुड़ापाड़ा में अपने मामा के घर पर रह रही थी। रहस्यमयी परिस्थितियों में मिली एक्ट्रेस की बॉडी को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस कर रही रुचिस्मिता गुरु की परिवार से पूछताछ

रुचिस्मिता गुरु के सुसाइड की जानकारी परिवारवालों ने पुलिस को दी थी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर डेड बॉडी अपने कब्जे में कर ली थी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और फैमिली से बात कर रही हैं। रुचिस्मिता ने ऐसा खतरनाक कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस आत्महत्या के मामले की गहराई से तहकीकात कर रही है। कहा जा रहा है कि आसपास के लोगों का कहना है कि फैमिली में कोई विवाद चल रहा था, शायद इस वजह से ही एक्ट्रेस ने इतना बड़ा कदम उठाया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घरवालों ने रुचिस्मिता की आंखें भी डोनेट कर दी हैं।

एक्टिंग के साथ सिंगिंग में भी कमाया था रुचिस्मिता गुरु ने नाम

आपको बता दें कि रुचिस्मिता गुरु सिर्फ एक्टिंग में ही माहिर नहीं थी बल्कि वह एक बेहतरीन सिंगर भी है। उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है और गाने भी गाए। रुचिस्मिता स्टेज शोज भी करती थी। आपको बता दें कि हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने वाराणसी की एक होटल में आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network