मुख्यमंत्री ने शोक जताया,पीड़ित के परिजनों को दो-दो लाख की सहायता की घोषणा

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 मई 2023 : पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू कश्मीर के नेशनल हाइवे, झज्जर कोटली के पास बस के खाई में गिरने से हुये हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में बिहार के लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

मृतकों के आश्रितों को 02 लाख रुपये मुआवजाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दुर्घटना में बिहार के रहने वाले मृतकों के आश्रितों को 02 लाख रुपये अनुग्रह अनुदान मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने स्थानीय आयुक्त, नई दिल्ली को निर्देश दिया है कि कश्मीर सरकार जम्मू आवश्यक समन्वय स्थापित कर हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था एवं हरसंभव सहायता सुनिश्चित करें. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में सभी घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

अमृतसर से कटरा जा रही थी बसः आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आज मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां अमृतसर से कटरा (जम्मू कश्मीर) जा रही बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. सभी लोग बिहार के लखीसराय के एक ही परिवार के थे. कई लोग घायल भी हुए हैं. बताया जाता है कि बच्चे के मुंडन के लिए परिवार के सभी लोग बस से कटरा जा रहे थे. वह मुंडन समारोह के बाद माता वैष्णो देवी मंदिर जाने की योजना बना रहे थे. घटना में घायल लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन भी जारी है.

https://youtu.be/LGY0sfVjKGo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network