आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 मई 2023 : पुणे। महाराष्ट्र की शैक्षणिक राजधानी पुणे में एक 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा ने कथित तौर पर झगड़े के बाद अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी और फिर खुद आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। चौंकाने वाली घटना रविवार-सोमवार की आधी रात के बाद हुई जब शहर के लोनीखंड इलाके में अहमदनगर की अनुजा एम. पनाले और लातूर के यशवंत ए. मुंडे (22) के बीच उनके निजी हॉस्टल रूम में बड़ा झगड़ा हुआ। दो जी.एच. रायसोनी कॉलेज में कंप्यूटर इंजीनियरिंग के सेकेंड ईयर के छात्र थे।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

बताया जा रहा है कि मुंडे अपनी कोर्स की पढ़ाई पूरी करने की कोशिश कर रहे थे तभी पनाले ने झगड़ा शुरू कर दिया जिसका खूनी अंत हुआ। हाथापाई के बाद पनाले ने कथित तौर पर गुस्से में रसोई के चाकू से वार किया और मुंडे के सीने, पेट और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर दिया। इसके बाद वह हॉस्टल से भाग गई। बाद में, उसने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। वह हॉस्टल के बाहर बगीचे में एक बेंच पर बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिली।

हॉस्टल के दूसरे लोगों ने पुलिस को बुलाया जो पनाले को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल में ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा है।

लोनीखंड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। पता चला है कि मृतक (मुंडे) से कथित रूप से अन्य लड़कों के साथ उसकी (पनाले की) दोस्ती पर आपत्ति जताता था और उस पर कड़े प्रतिबंध लगा रखे थे। नाम न छापने का अनुरोध करते हुए एक अधिकारी ने बताया, हम मामले की जांच कर रहे हैं .. छात्रा का अभी भी इलाज चल रहा है। बाद में उसकी मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद हम गिरफ्तारी जैसी अन्य आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करेंगे।

इस घटना ने पुणे के कैंपसों और विभिन्न छात्रावासों को झकझोर कर रख दिया है, जहां पूरे भारत के छात्र यहां कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में विभिन्न पाठ्यक्रमों में भाग लेने के दौरान अकेले, संयुक्त रूप से या समूहों में रहते हैं। इस बीच मृतक युवक और आरोपी युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है और वे पुणे पहुंच गए हैं।

https://youtu.be/LGY0sfVjKGo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network