आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 नवम्बर 2022 : पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग की ओर से शनिवार को नशा मुक्ति दिवस पर पटना के ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में शराबबंदी की दिशा में महत्वपूर्ण काम करने के लिए मुजफ्फरपुर के जांबाज वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत समेत 11 आईपीएस अधिकारियों को सम्मानित किया। बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा और सीतामढ़ी के पुलिस कप्तान हर किशोर राय का नाम भी सम्मान ग्रहण करने वाले अधिकारियों की सूची में शामिल है।

मुख्यमंत्री ने शराबबंदी के लिए सराहनीय कार्य करने वाले राज्य के एसएसपी , एसपी , दो सहायक पुलिस अधीक्षक समेत 55 पुलिस पदाधिकारियों और जवानों को पुरस्कृत किया। मद्य निषेध , उत्पाद एवं निबंधन विभाग के सौजन्य से शनिवार को नशा मुक्ति दिवस पर पटना के ज्ञान भवन में सभी नामित अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र दिया गया। विभाग से पुरस्कृत होने वाले एसएसपी में मुजफ्फरपुर के जयंतकांत , भागलपुर के बाबूराम एवं गया की हरप्रीत कौर शामिल हैं। इनके अलावा बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा , सीतामढ़ी के हर किशोर राय , औरंगाबाद के कांतेश कुमार मिश्रा , कैमूर के राकेश कुमार , सारण के संतोष कुमार और गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार भी सम्मान ग्रहण करने वाले अधिकारियों में शामिल हैं।

इसी संदर्भ में मद्य निषेध संयुक्त आयुक्त द्वारा जारी सूची में दो सहायक पुलिस अधीक्षक के भी नाम उल्लेखित हैं। इसमें पटना सदर के संदीप सिंह और अरवल के रौशन कुमार शामिल हैं। उक्त सभी पुलिस पदाधिकारी आइपीएस हैं। इनके अलावा मद्य निषेध इकाई के छह – छह पुलिस उपाधीक्षकों और अवर निरीक्षकों को भी पुरस्कृत किया गया। मुसरीघरारी के पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार , हसनपुर थानाध्यक्ष निशा भारती एवं राघोपुर सुपौल थानाध्यक्ष रजनीश कुमार भी पुरस्कृत होने वालों की सूची में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network