आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 अक्टूबर 2023 : औरंगाबाद। लोजपा(रामविलास) के सुप्रीमो व जमुई के सांसद चिराग पासवान ने बिहार की सत्ता में बैठे विरोधियों पर खुद की हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। चिराग ने बुधवार की शाम औरंगाबाद सदर प्रखंड के बसडीहा में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा के संगठन “हैंड्स ऑफ प्रकाश चंद्रा” के बैनर तले खेले गए फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह में कहा कि चिराग महिलाओं के अधिकार की बात करता है। बिहार के युवाओं के भविष्य की बात करता है। अवाम के अधिकार और बेहतर भविष्य की बात करता है। पूरे 13 करोड़ बिहारियों के सम्मान की बात करता है। दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रह रहे लोगों को बिहार वापस लाकर रोजगार की बात करता है, तो यह सब उनके विरोधी बिहार की सत्ता में बैठे लोगों को रास नही आता है। यही वजह है कि यें लोग चिराग की हत्या कराने की सोंच रहे है। ये हमारी हत्या कराएंगे। कहा कि चिराग इन साजिशों से पार पाना जानता है क्योकि चिराग शेर का बेटा है। रामविलास पासवान का बेटा हैं। ऐसी साजिशें चिराग को अपने विजन से भटका नही सकती। उनका विजन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का है, जिस पर वें मिशन मोड में काम कर रहे है और उनका मिशन सफल होकर रहेगा।

ग्रामीण इलाकें में चिराग की सभा में उमड़ा अपार जन समूह-ग्रामीण इलाके में हुई चिराग की इस सभा में अपार जनसमूह उमड़ा। जैसे ही चिराग सभा स्थल पर पहुंचे, वैसे ही वें भीड़ से घिर गए। मंच से नारे लगने लगे। देखो-देखो कौन आया, शेर आया, शेर आया के गगनभेदी नारे से सभा स्थल गुंज उठा। चिराग के स्वागत में उमड़ी भीड़ से ऐसा लग रहा था कि मानों चिराग ही प्रदेश के मुख्यमंत्री हो।

चिराग का हुआ शानदार स्वागत-सभा मंच पर चिराग पासवान के आते ही उनकी पार्टी के नेताओं- विस चुनाव में ओबरा से प्रत्याशी रहे प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा, रफीगंज से प्रत्याशी रहे प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह, मनोज सिंह, औरंगाबाद जिला संयोजक चंद्रभूषण कुमार सिंह उर्फ सोनू सिंह, महिला सेल की जिलाध्यक्ष रंजू वर्मा एवं देव से पूर्व में प्रत्याशी रही कुसुम पासवान समेत दो दर्जन नेताओं ने शानदार जानदार स्वागत किया। किसी ने उन्हे चांदी का मुकुट, किसी ने पगड़ी पहनाकर तो किसी ने तलवार भेंट कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network