पवन शर्मा की हत्या का हुआ खुलासा। पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार ।

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 मई 2023 : कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के लड़किया टोला गार्डपाड़ा मोहल्ले में बुद्धवार की रात पवन शर्मा पिता स्व.शंकर शर्मा की हुई मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी देते हुए एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि गुरुवार की सुबह नगर थानाध्यक्ष को लड़कियां टोला में पवन शर्मा की मौत संदिग्ध होने की सूचना मिली है।सूचक ने बताया कि पत्नी हर्ट अटैक से मृत्यु होने की बात बताई रही है। जबकि आसपड़ोस में उसके हत्या होने की चर्चा हो रही है।

मामले को लेकर आरक्षी अधीक्षक को सूचना देने पर उनके द्वारा मामले के अनुसंधान के लिए नगर थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने घटनास्थल तथा मृतक के शव का सूक्षमता से निरीक्षण किया।जिसमें मामला हत्या का प्रतीत होने लगा।पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अनुसंधान शुरू किया। परिजनों से पूछताछ के क्रम में सामने आया कि पवन की हत्या उसकी पत्नी शिवानी शर्मा ने अपने प्रेमी मो.विक्की कुरैशी के साथ मिलकर गला दबाकर कर दी है। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने जब मो.विक्की कुरैशी पिता गफूर कुरैशी सलामत नगर को हिरासत में लेकर पुछताछ किया तो उसने स्वीकार किया कि मृतक की पत्नी से उसका वर्षों से गलत संबंध था।बुद्धवार की रात जब वह उससे मिलने उसके घर गया तो उस वक्त मृतक पवन शर्मा अपने घर पर हीं था। उसने मेरे घर आने का विरोध किया। जिस पर गुस्सा होकर उसके द्वारा पवन शर्मा के साथ मारपीट करने पर वह हल्ला करने लगा। लोगों के जग जाने के डर से उसने उसका मूंह बंद कर गला दबाकर हत्या कर दी।घटना के बाद पत्नी ने लोगों को हर्ट अटैक से मौत हो जाने की बात बताई।

एसडीपीओ ने बताया कि मृतक के भाई विजय शर्मा के बयान पर थाना में मामला दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि विधि विज्ञान प्रयोगशाला भागलपुर की विशेष टीम को घटनास्थल की वैज्ञानिक तरीके से जांच कर साक्ष्य इकट्ठा कर रही है। टीम में मुकेश कुमार, रुपेश कुमार,पंकज प्रताप सुशील कुमार,प्रपुअनि कुंदन पटेल,छोटू कुमार सहित सिपाही मनोज कुमार,रामप्रवेश कुमार,धीरेन्द्र कुमार मो.खालिक शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network