आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 13 फरवरी 2023 : पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी. सिंह ने सोमवार को बिहार सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार में ही खींचातान है तो अधिकारियों में घमासान की क्या बात करनी। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं, सभी समय काट रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल राजद, कांग्रेस और जदयू में आंतरिक घमासान मचा है। तीनों दल आपस में भी भिड़े हुए हैं।

ऐसे में यहां क्या राजनीति है? जो सत्ता पक्ष है वे लड़ने में ही लगा है। सत्ता पक्ष को जिम्मेदारी मिलती है शासन चलाने की और वे अपना पूरा समय लड़ने में ही गंवा रहे हैं। बिहार में काफी खराब स्थिति है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में शासन नाम की अब चीज है कहां? सड़क पर पुलिस वाले को गोली मार दी जा रही है। उत्पाद विभाग की टीम शराब जांच करने के लिए जाती है तो डूबा कर मार दिया जाता है।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

उन्होंने कहा कि जब बिहार में पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो आम आदमी की बात छोड़िए। बिहार में क्या शासन रहेगा। बिहार में दो वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी शोभा अहोतकर और विकास वैभव में खींचतान के संबंध में पूछे जाने पर आरसीपी सिंह ने कहा कि जब ऊपर में ही खींचतान हो रही है तो नीचे का क्या कहना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network