आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 13 फरवरी 2023 : नवादा। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) के विधान परिषद सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने योग गुरु रामदेव के आतंकी संगठन से संपर्क होने का आरोप लगाते हुए इसकी जांच कराने की मांग की है। उन्होंने इस दौरान इन दिनों चर्चा में आए धीरेंद्र शास्त्री को भी बहुरूपिया बताया है। बलियावी ने नवादा में रविवार की देर शाम एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगर पाकिस्तान से निपटने में डर लग रहा है तो सेना में 30 प्रतिशत मुस्लिम युवकों को जगह दें, पाकिस्तान आंख नहीं दिखा पाएगा।

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले बलियावी ने कहा कि जब पाकिस्तान मिसाइल बनाकर भारत को दिखा रहा था तो एक मुसलमान का बेटा ही सामने आया था, जिसका नाम एपीजे अब्दुल कलाम था, उसने ही पाकिस्तान को जवाब दिया था।

बलियावी ने मुस्लिम सेफ्टी कानून बनाने की भी मांग रखी।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नेता बलियावी योग गुरु रामदेव और धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर बरसे। उन्होंने बाबा रामदेव को विदेशी बताया और कहा कि उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि रामदेव भारतीय नहीं हैं। उनका आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा या जैश-ए-मोहम्मद से संबंध है। इसके बाद बलियावी ने रामदेव को अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए का एजेंट भी बता दिया।

उन्होंने कहा कि रामदेव भारत कब आए, कैसे आए और उन्हें इतना लोन कैसे मिल गया इसकी भी जांच होनी चाहिए।

हाल ही में चर्चा में आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बलियावी ने बहुरूपिया बताया। उन्होंने कहा कि इस तरह के बहरूपियों की हमारे देश में कोई जगह नहीं है। कपड़े और मेकअप से कोई देश को गुमराह नहीं कर सकता।

बलियावी के इस बयान के बाद बिहार की सियासत एक बार फिर गर्म होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network