रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 27 अप्रैल 2021 : सासाराम। बिहार सरकार द्वारा जारी कोविड-19 गाइडलाइन के सख्त अनुपालन के उद्देश्य से जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला, अनुमंडल एवं प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कई दिशा निर्देश दिए।

उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए डीएम ने कहा कि सभी अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में वैक्सीनेशन एवं कोविड टेस्ट में तेजी लाने का हर मुमकिन प्रयास करते रहे। वैक्सीनेशन एवं कोविड टेस्ट के दौरान प्रोटोकॉल एवं स्वास्थ्य विभाग के गाइडलाइन का पालन अति आवश्यक है लिहाजा किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डीएम के ओएसडी प्रवीण चंदन ने बताया कि अब तक प्राप्त रिपोर्टों के आधार पर कोविड-19 टेस्ट में रोहतास जिला अव्वल रहा है। जिसको बरकरार रखने के लिए जिले में कोविड संक्रमण टेस्ट एवं वैक्सीनेशन कार्य समानांतर गति से लगातार चलाई जा रही है। जिससे कोरोनावायरस संक्रमण के चेन को तोड़ने में कामयाबी हासिल हो सके। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि शहर के फजलगंज स्थित मल्टीपरपस हॉल में भी जिला स्तर पर कोविड टेस्ट सेंटर खोला गया है। जिससे संक्रमण टेस्ट में अपेक्षित गति लाकर अधिक से अधिक संक्रमित व्यक्तियों की पहचान की जा सके।

विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से एडीएम लालबाबू सिंह, उपविकास आयुक्त सुरेंद्र प्रसाद, सिविल सर्जन सुधीर कुमार, वरीय उप समाहर्ता चेतनारायण राय, वरीय उप समाहर्ता अनु कुमारी, जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी खुशबू पटेल सहित तीनों अनुमंडल के अनुमंडलाधिकारी एवं प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network