आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 जनवरी 2022 : गोपालगंज : बिहार में मुखिया पर हमला और उनके हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है.गोपालगंज में मुखिया को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली. गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के थावे थाना के धतिगना के मुखिया सुखल मुशहर को अपराधियों ने घर के बाहर ही गोली मारी है. घटना के बाद अपराधी फरार हो गये. आनन फानन में गंभीर अवस्था में मुखिया को अस्पताल पहुँचाया गया, जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

https://youtu.be/pBmhsXhWq4I

घटना की सूचना मिलने के बाद मामले की जांच करने सदर एसडीपीओ संजीव कुमार मौके पर पहुंच गए हैं. एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है. एसडीपीओ ने आशंका जताई कि सुखल मुसहर की हत्‍या चुनावी रंजिश का नतीजा हो सकती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना के बाद जहां लोगों में आक्रोश है। वहीं सदर एसडीपीओ मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। बताया जाता है कि नवनिर्वाचित मुखिया सुखल मुसहर धतिवाना गांव के प्रकाश सिंह के यहां रहकर घर का काम करते थे। यह पंचायत पूर्व से दलित के लिए रिजर्व हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network