आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 अक्टूबर 2023 : भेल्दी(सारण)। स्थानीय थाने के कटसा-सुतिहार सड़क पर झौवापट्टी के समीप शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार सशस्त्र लुटेरों ने हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से करीब 3 लाख रूपए लुटकर फरार हो गए।लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी किया।

मिली जानकारी के अनुसार डेरनी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के सीएसपी संचालक दिलीप शर्मा मढ़ौरा थाने के पोती भुआलपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा का सीएसपी चलाते है।शुक्रवार को छपरा शहर के बैंक ऑफ बड़ौदा से 2.95 लाख रूपए की निकासी कर शाम में सीएसपी पहुंचे।बैक में रूपए को रख अपनी बाइक से बांसडीह बाजार से कटसा बाजार होते हुए अपने घर डेरनी थाने के सलेमपुर गांव जा रहे थे।वे जैसे ही डेरनी-सुतिहार सड़क पर झौवापट्टी स्कूल के समीप पहुंचे कि एक ही बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर बैग में रखे 3 लाख रूपए,लैपटॉप लुटकर हवाई फायरिंग करते ही डेरनी के रास्ते फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही भेल्दी थानाध्यक्ष संतोष कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच अपराधियों की धर पकड़ में जुट गए।समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।भेल्दी थाना क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से लोग दहशतजदा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network