आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 दिसम्बर 2022 : पटना। बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत के बाद सियासत जारी है। इस बीच, शनिवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और अन्य नेताओं की ओर से दिए गए एक बयान पर आपत्ति जताते हुए मानहानि का मामला दर्ज कराने की बात कही है।

पटना में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में सिन्हा ने कहा कि उप मुख्यमंत्री ने मेरे रिश्तेदार के घर से 108 कार्टन शराब बरामद होने को लेकर तेजस्वी यादव और महागठबंधन के नेताओं ने जो बयान दिया है, जो निराधार और आपत्तिजनक है।
उन्होंने कहा कि यदि इस बयान पर महागठबंधन के नेता सार्वजनिक रूप से खेद व्यक्त नहीं करते है, तो वे तेजस्वी यादव पर मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।

सिन्हा ने दावा करते हुए कहा कि इन नेताओं द्वारा लखीसराय में शराब बरामदगी के मामले पर जिस व्यक्ति की इस घटना में संलिप्तता पाई गई है और पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है, वह राजद की सहयोगी जदयू का कार्यकर्ता है। जदयू के चुनाव चिह्न् का स्टीकर अपनी गाड़ी पर लगाकर घूमता है।

उन्होंने दावा किया कि गिरफ्तार व्यक्ति से उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवार के ऊपर जो आरोप लगाया है अगर वह साबित होता है तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा कि परिवार के ऊपर जिन लोगों ने इस तरह का झूठा आरोप लगाया है, वे अपनी बात को साबित नहीं कर पाते हैं तो उन पर हम मानहानि का दावा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network