आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 18 दिसम्बर 2022 : पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने से नाराज बिहार भाजपा के नेता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका। भाजपा प्रदेश मुख्यालय से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए आयकर गोलम्बर पहुंचे और भुट्टो का पुतला फूंका। इस दौरान भाजपा के नेताओं ने पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए।

प्रदर्शन में भाग ले रहे विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देश के लोकप्रीय प्रधानमंत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी किये जाने से देश की जनता के साथ बिहार के पार्टी कार्यकर्ता एवं आमजनों में काफी आक्रोश है। नरेन्द्र मोदी ने अपने काम एवं विचारों से पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है।

उन्होंने कहा कि जलन में दिये गये इस प्रकार का अमर्यादित टिप्पणी को भारत की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।
बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि बिलावल भुट्टो के ओछे बयाान से जलन की बू आ रही है। अमर्यादित एवं अशोभनीय बयान बिलावल भुट्टो के कुत्सित मानसिकता का परिचायक है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि बिलावल भुट्टो का बयान हताशा में दिया गया है। पाकिस्तान को भारत पर बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए। देश की स्थिति खास्ताहाल है और भारत पर टिप्पणी कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधान पार्षद डा. संजय मयूख ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अमर्यादित बयान देकर बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को उजागर किया है।

इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री और विधान पार्षद देवेश कुमार, महामंत्री संजीव चौरसिया, सुशील चौधरी ने भी हिस्सा लिया।
बिहार के पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि बिलावल भुट्टो ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है। भारत ही नहीं पूरे विश्व के लोगों में भारी क्षोभ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network