आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 मई 2022 : भभुआ : भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिहरपुर मोड़ तीनमूहानी के पास एक टेंम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों द्वारा सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि एक महिला को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

मृतक करमचट थाना क्षेत्र के लेवां बांध के स्वर्गीय राम बलिराम का पुत्र रामलाल है। जबकि दूसरा मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के बढवलिया गांव के सीताराम के पुत्र अजय कुमार राम है। जबकि घायल महिला भभुआ थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव के चंद्रदेव राम की पत्नी मालती देवी बताई गई है। जानकारी के अनुसार रामलाल राम अपनी बहन मालती देवी के यहां शादी का कार्ड पहुंचाने गया था। तभी रात में रामलाल का अचानक तबीयत खराब हो गई।

इसके बाद रिश्तेदार इलाज के लिए टेंपो से भभुआ सदर अस्पताल जा रहे थे। तभी हरिहरपुर के पास टेंपो पलट गई। जिससे मौके पर ही रामलाल राम की मौत हो गई। जबकि इलाज के लिए ले जाने के क्रम में अजय कुमार राम ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया, पुलिस के द्वारा दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया।

https://youtu.be/dtGfLMsY2Ww

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network