रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 27 मई 2021 : समस्तीपुर : बिहार में गुंडागर्दी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दिन-ब-दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। समस्तीपुर जिले के हलई ओपी थाना के सारंगपुर पश्चिमी पंचायत अंतर्गत तिसवारा गांव से भी ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां 2 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। दोनों जख्मी की पहचान सुधीर कुमार ठाकुर के पुत्र छोटू कुमार और भाई मुकुल कुमार के रूप में की गई है।

ताबड़तोड़ फायरिंग से मची अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम घर पर बैठे छोटू कुमार ठाकुर पर स्थानीय ग्रामीण युवक ने गोली चला दी। जिसका बचाव करने चाचा मुकुल ठाकुर आया और उसके ऊपर भी गोली चला दी। दोनों घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि छोटू को चार और मुकुल को तीन गोली लगी है।

इस घटना के बाद से वहां अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं घायलों को इलाज के लिए परिजनों व स्थानीय लोगों के द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि छोटू को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर पंचायत के मुखिया बड़े लाल साहनी और घायल छोटू के पिता ने कहा कि दोनों की हालत गंभीर है। इस पर ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए लिखित शिकायत मिलने पर शीघ्र ही कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network