रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 27 मई 2021 : सारण : वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए लॉक डाउन लागू किया गया है। लॉक डाउन के दौरान भी जिले में अपराधिक घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। लगातार अपराध की घटना बढ़ रही है। ताजा मामला सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र की है। जहां पर बारात आपसी विवाद में चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गयी वहीं इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये है। इस दौरान हुई चाकूबाजी में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। मृतक कोपा थाना क्षेत्र के कुमना गांव निवासी नजीर मियां का 26 वर्षीय पुत्र अफरोज अली बताया गया है। वहीं घायलों में मोहम्मद दारोग़ा मियां का पुत्र रफीक अली एवं अजमेर अली, मोहम्मद शागिर का पुत्र साहेब अली, सफीक अली एवं सेराज अली शामिल है। ग्रामीणों के मुताबिक पूर्व के विवाद में चाकूबाजी हुई है। इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

चाकूबाजी में जख्मी सभी लोगों का उपचार छपरा सदर अस्पताल में कराया गया। इस दौरान दूसरे पक्ष से मोगल मियां भी घायल बताए जा रहे हैं। जिनका उपचार छपरा सदर अस्पताल में कराया गया। वहीं इलाज के बाद कोपा थाना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। कुमना गांव में मोहम्मद बशीर मियां के पुत्री की बारात आई थी। जिसके दौरान उनके सभी रिश्तेदार बारातियों की आवभगत में लगे हुए थे। इसके बाद शादी की रस्में चल रही थी. इसी बीच मोगल मियां के तरफ से दर्जन भर लोग पारंपरिक हथियारों से लैस होकर पहुंचे और अफरोज अली सहित अन्य लोगों पर अचानक हमला बोल दिया।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोपा थाना पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इस मामले में सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर कोपा में बरात के दौरान अफरोज अली की चाकू गोदकर हत्या की गई है। इस मामले में वे खुद मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network