आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 नवंबर 2023 : समस्तीपुर/दलसिंहसराय । पारिवारिक कलह में पत्नी से विवाद होने से बाद पति ने फंदे से लटक कर जान दे दी। युवक के द्वारा खुदकुशी किए जाने की सूचना के बाद दलसिंहसराय पुलिस ने घटना स्थल से शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी राजेश सदा (35) के रूप में की गई है।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

घटना समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के चाकसेखू गांव की है। जहां मंगलवार शाम ससुराल आए एक युवक ने आम के पेड़ से लटक खुदकुशी कर ली। मृतक के ससुर दुखन सदा ने बताया कि उसका दामाद राजेश पंजाब में रहता था। कुछ दिन पूर्व ही वह लौटा था तब से अपने ससुराल में ही रह रहा था। उन्होंने बताया कि सुबह पति-पत्नी के बीच कमाने खाने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उनका दामाद गुस्से में घर से निकला था, जो शाम तक नहीं लौटा।

मंगलवार शाम में सूचना मिली की गांव के ही बगीचा में एक शव आम के पेड़ से लटका हुआ है। जब वे लोग वहां पहुंचे तो देखा कि आम के पेड़ से उनका दामाद राजेश का शव लटक रहा है। इस दौरान लोगों ने दलसिंहसराय थाने को भी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network