आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 सितम्बर 2023 : गया । बिहार के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जामकर जमकर हंगामा किया।

पुलिस के मुताबिक, सिहुली गांव निवासी और रालोजपा नेता अनवर खान आमस के गम्हारिया गांव के पास बुधवार को एक सैलून में बैठकर बाल कटिंग करवा रहे थे, तभी तीन अज्ञात अपराधी बिना नंबर की मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे और उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से वहां से फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जीटी रोड जामकर हंगामा कर रहे है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी।

मृतक लोजपा की टिकट पर शेरघाटी विधानसभा से पिछला चुनाव भी लड़ चुके थे। बताया जाता है कि घटना के समय उनका बेटा भी उनके साथ था। शेरघाटी के पुलिस उपाधीक्षक राज किशोर सिंह ने बताया कि अनवर अली खान पर भी कई मामले दर्ज थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network