आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 31 दिसंबर 2023 : ठाणे (महाराष्ट्र)। ठाणे पुलिस ने एक निजी स्थान पर खुलेआम ड्रग और शराब के साथ नए साल की पूर्व संध्या पर चल रही एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने कम से कम 100 युवाओं को हिरासत में लिया। एक गुप्त सूचना के बाद, ठाणे पुलिस का एक बड़ा दल रविवार तड़के कासारवडावली पुलिस स्टेशन के पास घोड़बंदर रोड पर पार्टी स्थल पर पहुंचा और परिसर में छापा मारा। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम रविवार तड़के कासारवडवली पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत घोडबंदर रोड पर पार्टी स्थल पर पहुंची और परिसर में छापा मारा। पुलिस ने सुबह तक ठाणे और आसपास से 100 युवाओं को हिरासत में लिया। इसके बाद उन्हें मेडिकल टेस्ट और अन्य प्रोटोकॉल के लिए भेजा गया है।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

पुलिस ने आयोजन स्थल से बड़ी मात्रा में शराब, कई तरह की ड्रग, नशीले पदार्थ और अन्य अवैध सामान जब्त किया है। निजी स्थान पर आयोजित रेव पार्टी में तेज आवाज में म्यूजिक, सिंगिंग और डांस चल रहा था। हालांकि, अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कार्यक्रम में प्रवेश के लिए कोई शुल्क लिया गया था या नहीं।

एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता डॉ बीनू वर्गीस ने कहा कि पार्टी का स्थान पुलिस प्रतिष्ठानों से कुछ ही दूरी पर था। हैरान करने वाली बात यह कि पुलिस को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गृह नगर में इस कार्यक्रम की भनक कैसे नहीं लगी। शुरुआती जानकारी के अनुसार, पार्टी के लिए मौज-मस्ती करने वालों को सोशल मीडिया के जरिए आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम के आयोजक ने जगह की लोकेशन भी दी शेयर की थी। आयोजक ठाणे का स्थानीय निवासी बताया जा रहा है। सुबह की कार्रवाई के दौरान पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल, स्थानीय पुलिस और अपराध शाखा की टीम सहित शीर्ष अधिकारी मौजूद थे। इस कार्रवाई के बाद जिले, मुंबई और पुणे जैसे अन्य शहरों में पुलिस ने नए साल की पूर्व संध्या समारोह से पहले सतर्कता और सुरक्षा बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network