रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 16 अक्टूबर 2021 : अमनौर(सारण) : दशहरा मेला के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गए ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई है। घटना थाना क्षेत्र के मणि सिरिसिया लालापुर नहर पुलिया के नजदीक स्थित चबूतरे के पास की है।सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार दल बल के साथ पहुँच,घटना की तहकीकात में जुट गई।पुलिस ने मृतक युवक की पहचान मनोरपुर झखरी पंचायत के मनोरपुर गांव निवासी बलिन्दर राय के 22 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार राय के रूप में हुई है।घटना की खबर परिजनों को मिलते ही कोहराम सा मच गया।इनके रुंडन कुंदन को सुन सैकड़ो ग्रामीण एकत्रित हो गए।काफी संख्या में गांव के लोग शव देखने के लिए टूट पड़े।युवक की मौत से ग्रामीणों में आक्रोस देखी गई।पुलिस ने लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया।शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम में भेज दिया जबकि युवक की बाइक व मोबाइल भी पुलिस को घटना स्थल से बरामद हुआ है।

घटना के सम्बंध में स्थानीय लोगो का कहना है कि मृतक युवक पेशे से ट्रक ड्राइवर है,काफी ब्यवहारिक व मिलनसार लड़का था,दो दिन पूर्व ही दशहरे की खुशियां परिवार के साथ मनाने के लिए कोलकत्ता से गांव आया था।बीती रात मनोरपुर गांव में दुर्गा पूजा पंडाल में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में लगभग 12 बजे तक मनोरंजन करते देखा गया था।लोगो ने बताया कि मनोरंजन कर बाइक से घर लौटा फिर कुछ देर बाद फ़ोन आने पर घर मे किसी से बिना बताए रात्रि में वहाँ से बाइक से निकल गया।

सर पर बेरहमी से प्रहार कर हत्या की गई है।घटना स्थल पर बाइक को तोड़ फोड़ हालात में फेंकी गई थी।हाथ पैर टूटे हुए थे।काफी बेदर्दी से अंग अंग पर प्रहार कर मौत की घाट उतार दिया है।जहाँ काफी खून की धारा वही थी,बाल बिखरे हुए थे।बाइक को बुरी तरह क्षति ग्रस्तकर  दी गई थी।
मृतक युवक अपने तीन भाइयों में छोटा अविवाहित बताया जाता है।इनके पिता घर पर रहकर फिलहाल खेती गृहस्ति का कार्य करते है।अन्य भाई भी ट्रक ड्राइवर है।दो बहनों में एक कि शादी हो चुकी है।मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। मृतक के पिता ने हत्या के मामले में अज्ञात अपराधियो के बिरुद्ध कराई प्राथमिकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network