रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 16 अक्टूबर 2021 : सासाराम : जिला मुख्यालय सासाराम स्थित रोहतास दर्शन के कार्यालय से पब्लिश बटन पे क्लिक कर के (www.rohtasdarshan.com) दिनांक 16 अक्टूबर 2021 को रोहतास जिला के प्रसिद्द शिक्षाविद डॉ एस० पी० वर्मा ने रोहतास दर्शन का नया वेबसाइट जारी किया। इस नए वेब साईट में यूजर इंटरफ़ेस पुर्णतः नए लुक में डिजाईन किया गया है । साथ ही वेबसाइट पर न्यूज़ पढने वाले पाठको के सहूलियत के लिए फेसबुक पेज , Instagram पेज, YouTube चैनल एवं Twitter का लिंक होम पेज पर उपलब्ध किया गया है ।

डॉ वर्मा ने कहा की रोहतास दर्शन के टीम ने निष्पक्ष पत्रकारिता करते हुए बहुत कम समय में इलेक्ट्रोनिक मीडिया में अपना एक स्थान कायम किया है । रोहतास दर्शन का RNI पंजीकरण प्रिंट मीडिया के तरफ एक छोटा कदम है जिसके माध्यम से रोहतास दर्शन ग्रामीण पाठको से जुड़ेगा । रोहतास दर्शन अपने ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से इस एकीस्वी सदी में हर खबर को इन्टरनेट के माध्यम से पाठको तक बखूबी पंहुचा रहा है। आने वाला कल ऑनलाइन पोर्टल का है और ऑनलाइन पोर्टल में निष्पक्ष पत्रकारिता के माध्यम से पाठको तक खबर पहुँचाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जिसे बखूबी निभाते हुए रोहतास दर्शन की टीम कार्यरत है ।

मौके पर रोहतास दर्शन के संपादक रोहित वर्मा ने कहा की रोहतास दर्शन बहुत कम समय में पाठको का भरोसा जीतने में सफल हुआ है इसका पूरा श्रेय रोहतास दर्शन के मार्गदर्शक डॉ एस० पी० वर्मा एवं पूरी टीम को जाता है । रोहतास दर्शन के ख़बरों को अमेरिका , यूरोप (आयरलैंड , स्वीडन , इंग्लैंड इत्यादि ) तथा एशिया (भारत , कज़ाकिस्तान , ओमान इत्यादि ) महाद्वीपों में रोजाना पढ़ा जा रहा है। रोहतास दर्शन न्यूज़ पोर्टल को पुर्णतः नए सिरे से डिजाईन किया गया है ताकि विश्व के कोने कोने में बसे हुए भारतीयों को हिंदी भाषा में अपने मिट्टी से जोड़ा जा सके और उन्हें स्थानीय समाचार से अवगत कराया जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network