आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 09 फरवरी 2023 : डेहरी ऑन सोन । इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम रोहतास के डेहरी पहुंची है। डेहरी के चकन्हा पंचायत की महिला मुखिया पूनम यादव के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के 15 से अधिक अधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की टीम गुरुवार को अचानक इंद्रपुरी सहायक थाना क्षेत्र के चकन्हा गांव पहुंची। जहां पूनम यादव के आवास पर छापेमारी की जा रही है।

इस दौरान महिला मुखिया से लगातार पूछताछ की जा रही है। साथ ही तमाम तरह के कागजात खंगाले जा रहे हैं। महिला मुखिया पूनम यादव राजद के दिवंगत कार्यकर्ता पप्पू सिंह यादव की पत्नी हैं। मालूम हो कि कुछ साल पहले पप्पू सिंह यादव की बालू कारोबार के साथ रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के बाद पप्पू सिंह यादव की पत्नी पूनम यादव ने अपने भाई गुड्डू यादव के साथ मिलकर अपने पति के बालू कारोबार को आगे बढ़ाया। चर्चा है कि पूनम यादव भोजपुर के बालू कारोबारी और जेडीयू के एमएलसी राधाचरण सेठ के बेहद करीबी मानी जाती हैं। सोन नदी के इलाके में बालू खनन के कारोबार से वे जुड़ी हैं। पिछले दो दिनों से जहां जदयू एमएलसी राधाचरण सेठ के यहां इनकम टैक्स की टीम छापेमारी कर रही है। पूनम यादव के यहां हो रही छापेमारी को भी इसी कड़ी में देखा जा रहा है। फिलहाल इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network