आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 17 जनवरी 2024 : शिवसागर : बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर थाना अंतर्गत बड्डी ओपी में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। मृतका 30 वर्षीय सरिता देवी गोतहर गांव निवासी ज्ञानी महतो की पत्नी थी। उनकी हत्या धरदार हथियार से की गई है। इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान घटना घटित हुई है।रोहतास जिले के बड्डी थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार को एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

मृतका 30 वर्षीय सरिता देवी गोतहर गांव निवासी ज्ञानी महतो की पत्नी थी।सिर पर जख्म के निशान पाए गए हैं। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान घटना घटित हुई है। पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम सासाराम के सदर अस्पताल में कराया गया।सिर से पिछले हिस्से में गंभीर चोट इधर, मृतका के भाई कामेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार की देर रात उसके जीजा ज्ञानी महतो ने उनकी बहन के सिर पर किसी चीज से मारकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद सोमवार की सुबह वहां का स्थानीय लोगों द्वारा फोन कर इसकी सूचना दी गई। सूचना पर वे उसके ससुराल गोतहर गांव पहुंचे पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतका के सिर से पिछले हिस्से में गंभीर चोट लगने एवं खून बहने के कारण मौत होना प्रतीत होता है।

हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हालांकि, पति ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों और किस कारण की, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है मृतका की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व हुई थी। उसे एक पुत्री एक पुत्र है इस घटना के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network