जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाऐं, कुआडी़ में घर के अंदर घुसकर महिला की गला काटकर हत्या, कुशियारगांव में 5 वर्षीय बच्ची की हत्याकर शव को दफनाया, बौंसी में ट्रेक्टर चालक की गोली मार हत्या

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 मई 2023 : अररिया : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के भीतर हुई तीन हत्याओं से जिलेवासी सहम गए हैं।कुआडी़ में घर में रह रही एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। यह घटना कुआडी़ ओपी क्षेत्र के कुआडी़ पंचायत वार्ड नंबर 8 में घटी है बताते चलें कि शनिवार करीब 8 बजे रात को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घर में घुसकर एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची कुआडी़ पुलिस छानबीन कर रही है।

कुआडी़ ओपी क्षेत्र के कुआडी़ मार्केट में मोहम्मद शमशाद का माकान है शाम में तकरीबन 8बजे अपनी बच्ची को लेकर. चौमिन खिलाने ले गए थे तभी घर से पत्नी मुसर्रत का कॉल आया घर में मेहमान आया हुआ है आइए इतने में जब तक मोहम्मद शमशाद घर पहुंचते तब तक उसकी हत्या कर दी गई थी और अपराधी छत से कूदकर फरार हो गया जब शमशाद मार्केट से घर पहुंचा तो देखा कि चारों तरफ गेट में कुंडी लगा पाया गया। किसी तरह से गेट खोला तो पत्नी मुशर्रफ का शव खून से लथपथ रसोईघर में पड़ा हुआ था साथी खून से लथपथ धारदार हथियार भी मिला। हत्या की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

https://youtu.be/iud3NCyKlK8

दुसरी घटना

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसियरगांव कोजगामा नया टोला वार्ड संख्या 05 में एक गड्ढे से पांच वर्षीय बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए शनिवार की दोपहर सदर अस्पताल अररिया लाया. जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई. वहीं मृत बच्ची कोजगामा नया टोला वार्ड संख्या 05 निवासी प्रदीप ऋषि देव की 5 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी बताई जा रही है. वहीं घटना को लेकर जानकारी देते हुए बच्ची के माता पिता ने बताया कि शुक्रवार की देर रात घर के पड़ोस में ही शादी देखने के लिए घर के सभी सदस्य चले गए थे, इस दौरान घर में अंजली और दो बच्चे घर में सो रहे थे. उसी समय सोए अवस्था में किसी ने अंजलि को उठाकर ले गए और उसका गला मरोड़ कर हत्या कर दी और प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से घायल भी कर दिया है. जब सुबह बच्ची के माता- पिता बच्ची की खोजबीन करने लगे तो बच्ची कहीं नहीं मिली, इसी दौरान घर के एक पालतू कुत्ते ने घरवालों को उस गड्ढे तक लाया, जहां अंजलि की हत्या कर उसके शव को गाड़ दिया गया था. शव मिलने के बाद बच्ची के माता-पिता सहित परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया। जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई. वहीं घटना को लेकर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर डॉग एस्कॉर्ट की टीम व एफ एल सी की टीम को सूचित किया गया है।

https://youtu.be/33Fbh1MzhkA

जबकी तीसरी

बौसी थाना क्षेत्र के करंकिया गांव की है,जहां ट्रैक्टर ड्राइवर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है और शव को बांस के खेत में छोड़ दिया ! स्थानीय लोगों ने जब खेत में सब को देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी गयी फिर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक तारिकूल इस्लाम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया वही मामले की जांच में जुटी है इस मामले में सदर एसडीपीओ ने बताया की हत्या करने वाला कोई जान पहचान का व्यक्ति है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी पुलिस एफएसएल टीम की भी मदद ले रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network