रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 14 जुलाई 2021 : डेहरी : पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी आशीष भारती के अध्यक्षता में अधिकारियों के साथ एक बैठक की गई बैठक में एसपी ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि हर हाल में अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा | इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा । उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून को भी खस्ती से पालन करना होगा नहीं तो संबंधित थानाध्यक्ष को कार्रवाई होगी । उन्होंने कहा कि इसमें थोड़ा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । एसपी ने भूमि विवाद के मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। एसपी ने कहा कि बकरीद कोविड-19 का पालन करना अनिवार्य होगा । उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को शांति समिति की बैठक करने का निर्देश दिया है ।पंचायत चुनाव को देखते हुए हर तरह की तैयारी मुकम्मल करने का निर्देश दिया गया है ।

अवैध खनन पे पूर्ण रोकथाम, नए प्रावधानों का सख्ती से अनुपालन ,पूर्ण शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने , जमीन संबंधी विवाद को ससमय पूर्ण रूप से सुलझाने , बकरीद को कोविड गाइडलाइन्स का अनुपालन कराते हुए शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने हेतु आवश्यक दिशानिर्देश रोहतास पुलिस के सभी पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया। उपरोक्त के संबंध में अगर किसी के द्वारा लापरवाही बरती जाती है अथवा मिलीभगत पाई जाती है तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

बैठक में डेहरी एसपी संजय कुमार सासाराम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद प्रताप सिंह सासाराम सदर एसडीओ मनोज कुमार बिक्रमगंज डीएसपी राज कुमार सिंह सासाराम नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह के अलावा जिलेभर के थानाध्यक्ष बैठक में मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network