रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 30 जून 2021 : बिक्रमगंज(रोहतास)। थाना क्षेत्र के शिवपुर हाल्ट से चार मवेशी लदे बरामद पीकअप भान मामले की खुलासा स्थानीय पुलिस ने कर ली है । इस मामले में अंतरजिला मवेशी चोर गिरोह का हाथ होना बताया जा रहा है। जिसमें मवेशी चोर गिरोह के एक सदस्य और पीकअप भान के मालिक सह चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

इस घटना के संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष मोहम्मद खुर्शीद आलम ने बताया कि थाना क्षेत्र के बेलखुरिया मठिया निवासी बीरेंद्र सिंह ने अपनी चार मवेशी (भैस) चोरी की प्राथमिकी 24 जून को दर्ज कराई थी । 25 जून को ग्रामीणों के सहयोग से शिवपुर गांव के पास से चार भैस लदी एक पिकअप भान बरामद किया गया । भान में पाये गये आधार कार्ड, एक मोबाइल और ऑनर बुक के आधार पर गाड़ी मालिक की पहचान आरा मुफसिल थाना क्षेत्र के बसमनपुर निवासी शंभू सिंह के पुत्र कौशल कुमार सिंह के रूप में की गई । उससे पूछताछ के बाद पता चला कि इस मवेशी चोरी में अंतरजिला मवेशी चोर गिरोह का हाथ है ।

यह गिरोह शाहाबाद क्षेत्र के विभिन्न जिला से मवेशी चुरा कर मेला में बेच देते है। कौशल के निशानदेही पर बिहिया थाना क्षेत्र के बगही से बिहियां पुलिस के सहयोग से यमुना नट के पुत्र गुनु नट को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस गिरोह के अन्य पांच लोगों को गुनु नट के भाई संजय नट, दिनेशपुर निवासी पिंकू नट, बिहियां थाना क्षेत्र के बेलवनिया निवासी हरई नट, धनजी नट गड़हनी थाना क्षेत्र के नटहर निवासी गुड्डू नट की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network