रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 30 जून 2021 : सासाराम। कार्य हित, कार्यकुशलता एवं विकास योजनाओं के मद्देनजर मंगलवार को जिला पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने जिला अंतर्गत विभिन्न विभागों, अनुमंडल, प्रखंड एवं अंचल में कार्यरत लिपिक एवं आईटी सहायकों का तबादला कर दिया है।

डीएम ने आदेश संख्या 25/21-22 एवं 26/21-22 के तहत पत्र जारी कर लंबे समय से एक हीं जगह पर जमे जिले के कुल 109 लिपिक एवं 18 आईटी सहायकों को स्थानांतरित करते हुए उनके नव पदस्थापन कार्यालय में ससमय योगदान सुनिश्चित करने के लिए आदेश जारी किया है। पत्र के माध्यम से सख्त आदेश देते हुए डीएम ने कहा है कि सभी संबंधित लिपिक आगामी 5 जुलाई तक एवं संबंधित आईटी सहायक आगामी 1 जुलाई तक अपने नवपदस्थापित कार्यालय में अचूक रूप से योगदान देना सुनिश्चित करेंगे तथा आदेश के अनुपालन नहीं होने की स्थिति में संबंधित कार्यालय प्रधान एवं कर्मी के विरुद्ध कठोर अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि स्थानांतरित सभी लिपिकों के जुलाई माह का वेतन भुगतान भी नव पदस्थापित कार्यालय से हीं किया जाएगा। किसी भी परिस्थिति में पूर्व पदस्थापित कार्यालय से स्थानांतरित कर्मियों का जुलाई महीने का वेतन भुगतान नहीं किया जाएगा तथा उक्त सभी आदेश तत्काल प्रभाव से मान्य होंगे।

नवपदस्थापित लिपिकों में अजय कुमार को सासाराम से बिक्रमगंज अनुमंडल कार्यालय, शमीम अंसारी को सासाराम से नोखा प्रखंड कार्यालय, मनोज कुमार को जिला गोपनीय शाखा से विधि शाखा, अंजनी कुमार गुप्ता को जिला गोपनीय शाखा से जिला विकास शाखा, अजय कुमार सिंह को जिला लोक शिकायत निवारण कोषांग से प्रखंड कार्यालय दावथ, विवेक कुमार को जिला विधि शाखा से जिला गोपनीय शाखा, विजय कुमार को जिला विधि प्रशाखा से प्रखंड कार्यालय बिक्रमगंज, राम शंकर शर्मा को जिला नजारत से प्रखंड कार्यालय दिनारा सहित 109 लिपिक स्थानांतरित हुए हैं तथा आईटी सहायकों में विकास कुमार को सासाराम से प्रखंड कार्यालय चेनारी, रोहित कुमार को जिला लोक सेवा कोषांग से प्रखंड कार्यालय नोखा, जितेंद्र कुमार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्रखंड कार्यालय अकोढ़ी गोला, साफिया बिन्त को सासाराम से बिक्रमगंज, रंजीत कुमार को अनुमंडल कार्यालय डेहरी से पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित कुल 18 आईटी सहायक स्थानांतरित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network