https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 जुलाई 2023 : तिलौथू (रोहतास) : तिलौथू प्रखंड क्षेत्र में कैमूर पहाड़ी की तलहटी में अवस्थित मां तुतला भवानी मंदिर पर बुधवार को पहुंचे बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधर ने माता के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई एवं माथा टेका । इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सुख समृद्धि व खुशहाली हेतु आशीर्वाद लिया एवं मंगल कामना की । उन्होंने कहा की मां तुतला भवानी के ऊपर से गिर रहे वाटरफॉल एवं यहां के प्राकृतिक छटा को देखकर बहुत अच्छा लगा । यह टूरिस्ट प्लेस हैं इस स्थल को और विकसित करने की आवश्यकता है । उन्होंने कहा कि वैसे इसे विकसित करने के लिए स्थानीय विधायक लगे हुए हैं । इनका मैं साथ जरूर दूंगा । यह स्थान पूरे बिहार में पहला टूरिस्ट स्थान हो इसके लिये मै अपने तरफ से प्रयास करेंगू । उन्होंने कहा कि यह स्थल पर्यटक स्थल के रूप में विकसित होगा । यहां का दृश्य देखकर बहुत श्रद्धालु मां के दरबार में माथा टेकने आते होंगे ।

इस दौरान तुतला धाम विकास कमेटी द्वारा तुतला धाम परिसर में श्रद्धालुओं के लिए पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था करने की मांग पर उन्होंने कहा कि यहां श्रद्धालुओं के लिए पेयजल की व्यवस्था हेतु स्थानीय विधायक द्वारा बोरिंग लगवाने की बात कही गई है और यह स्थल सासाराम वन परिक्षेत्र में होने के कारण आने वाले अड़चनें को दूर करते हुए इस स्थल को विकसित करने हेतु विभाग के मंत्री तेज प्रताप यादव से स्थानीय विधायक के साथ जाकर बात करुंगा ।

इसके पूर्व स्थानीय बाजार स्थित पुरानी थाना चौक पर राजद एवं जदयू के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका फूल मालाओं से स्वागत किया । वनपाल अमित कुमार ने विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को तुलसी के पौधा देकर सम्मानित किया।मौके पर राजद के जिलाध्यक्ष रामचंद्र ठाकुर, युवा राजद जिलाध्यक्ष , बबलू खान, सीओ भारतेंदु सिंह ,वनपाल अमित कुमार सिसोदिया समेत अन्य लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network