रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 24 मई 2021 : बिक्रमगंज(रोहतास)। रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने सोमवार को अनुमंडलीय अस्पताल का निरीक्षण किया । जिलाधिकारी ने अनुमंडलीय अस्पताल के सभी वार्ड , डेंटल वार्ड , ओपीडी कक्ष , एनसीडी क्लिनिक रूम, कोविड वैक्सिनेशन रूम , मीटिंग हॉल ,पार्क ,वाटर प्लांट रूम , ऑक्सीजन प्लांट रूम , हर्बल पार्क सहित अन्य विभागों का बारीकी से निरीक्षण किया ।

निरीक्षण के उपरांत अस्पताल के विधि व्यवस्था को देखकर जिलाधिकारी ने अस्पताल प्रशासन की काफी सराहना की । साथ ही जिलाधिकारी ने उपाधीक्षक डॉ ओमप्रकाश एवं बीएचएम अशोक कुमार से अन्य विधि व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली । निरीक्षण के उपरांत उन्होंने कहा कि अस्पताल में अगर किसी भी प्रकार की कोई कमियां है तो उसे बताया जाय । ताकि उन समस्याओं को जल्द दूर किया जाय। ताकि अस्पताल में किसी भी प्रकार की कमियां नही हो । साथ ही सभी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के कार्य करने की शैली एवं साफ सफाई को देखकर उपाधीक्षक एवं स्वास्थ्य प्रबंधक को धन्यवाद दिया । अस्पताल के बीएचएम ने जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा कि अभी तक अस्पताल के चारों तरफ चहारदीवारी की व्यवस्था नही है । जिलाधिकारी ने बीएचएम की बातों को सुनते हुए तत्काल काम पूरा करने की बातें कही ।

मौके पर बिक्रमगंज एसडीएम विजयंत , डीएओ , अस्पताल के वरीय चिकित्सक , स्वास्थ्य कर्मी , डाटा ऑपरेटर , प्रधान लिपिक हसनैन खान सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network