मौत के बाद तीन घरों में मचा कोहराम

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 22 जुलाई 2021 : करगहर रोहतास। थाना क्षेत्र के खैरहीं गांव में गुरुवार को पानी भरे पोखरी में डूबने से अलग-अलग घरों के तीन बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका खैरही निवासी मुन्ना राम की 12 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी, रामप्रवेश कुम्हार की 12 वर्षीय पुत्री बीभा भारती एवं मुरारी राम की 13 वर्षीय पुत्री सीमा कुमारी बताई जाती है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। 

बड़हरी पचायत के पूर्व मुखिया सह परामर्श दात्री समिति के अध्यक्ष सूर्यनाथ साह ने बताया कि तीनों बच्चियां गांव के पूरब एक पोखरी में आज स्नान कर रही थी। स्नान करते वक्त तीनों बच्चियों के डूबने से मौत हो गई। अगल बगल कोई व्यक्ति नहीं था जिसके कारण उन तीनों को नहीं बचाया जा सका। पोखरी में पानी के ऊपर लाश को तैरते देख बच्चों ने गांव में आकर हल्ला किया। स्वजन एवं गांव वाले वहां दौड़ते हुए पहुंचे। तीनों बच्चियों को पोखरी से बाहर निकाला गया। निजी डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी स्वजन बडहरी पुलिस को दिए।

ओपी अध्यक्ष विद्याभूषण के साथ पुलिसकर्मी पहुंचे तथा तीनों शवों को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद तीनों बच्चियों के घरों में कोहराम मच गया। बच्चियों के शो देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे सरपंच शिवजी सिंह यादव, सेवानिवृत्त शिक्षक ललन चौबे, मनु गुप्ता, परशुराम गुप्ता सहित आसपास गांव के लोग वहां पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। परामर्श दात्री समिति के अध्यक्ष सूर्यनाथ साह ने तीनों मृतक के परिजनों को तीन-तीन हजार रुपया मौके पर सहायता प्रदान किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network