आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 फरवरी 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास)। समाधान यात्रा के दौरान रोहतास जिला के नोनहर में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर डीएम रोहतास धर्मेंद्र कुमार ने पंचायत सरकार भवन नोनहर में अधिकारियों के साथ बैठक की । बैठक में कार्यक्रम की तैयारी का जाएजा लिया ।

साथ हीं नोनहर पंचायत में किये गये विकास कार्यों की समीक्षा किये । बैठक में उपस्थित सभी विभाग के अधिकारियों से पंचायत क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों की जानकारी लेते हुए शेष कार्यों को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया । बैठक के उपरांत उपस्वास्थ्य केंद्र, निर्माणाधीन अमृतसरोवर और हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया । बैठक में पीजीआरओ दिलीप कुमार, भूमि सुधार उपसमाहर्ता अविनाश कुमार, बिक्रमगंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सूर्यानंद सिंह व सभी प्रखंड के बीडीओ, सीओ और सभी विभाग के वरीय अधिकारी उपस्थित थे ।

गौरतलब हो कि समाधान यात्रा को लेकर 11 फरवरी को रोहतास जिले में मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम है । इस दौरान वे नोनहर पंचायत के नोनहर गांव का भ्रमण करेंगे । इस क्रम में नोनहर में निर्माणाधीन अमृतसरोवर और कचरा निस्तारण केंद्र का उद्घाटन करेंगे । इसको लेकर तैयारी जोरों पर है। जिला के सभी अधिकारी नोनहर गांव में कैंप कर रहे है ।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network