आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 जून 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट प्रखंड मुख्यालय गोराड़ी के दिव्यावी मैरेज हॉल के सभागार भवन में महाजनसंपर्क अभियान तहत प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित की गई । जिसकी अध्यक्षता भाजपा गोराड़ी मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह ने की । कार्यक्रम के आरंभ में बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री डॉ प्रेम कुमार , नोखा विधानसभा के पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया , काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज , जिलाध्यक्ष सुशील कुमार चंद्रवंशी सहित अन्य नेताओं ने भारत माता , पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैलचित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नमन एवं वंदन किया गया । तत्पश्चात भाजपा गोराड़ी मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह ने मुख्य अतिथि सहित अन्य गणमान्य लोगों को अंगवस्त्र एवं पुष्प माला से सम्मानित किया ।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

तत्पश्चात बिहार सरकार के पूर्व मंत्री डॉ श्री कुमार ने 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के दौरान महाजनसंपर्क अभियान तहत प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 9 साल में किए गए विकास के कार्यों को घर-घर जाकर लोगों को समझाना और बताना है । उन्होंने बताया कि आज के ही दिन यानी 25 जून को कांग्रेस के द्वारा उस वक्त के तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के द्वारा आपातकाल की घोषणा की गई थी । जिसके तहत देश के कई वरीय नेता को जेल के अंदर बंद कर दिया गया था । इतना ही नहीं जहां तक प्रेस पर भी पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गई थी । साथ ही साथ लोगों के आवाजों को कुचलने का काम किया गया था ।

डॉ कुमार ने कहा कि यूपीए की सरकार ने जो 60 सालों में किसी कार्य को नहीं कर पाया , वो काम केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार ने 9 साल के अंदर कर दिखाया । उन्होंने संबोधन में कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने श्री राम मंदिर , केदार नाथ मंदिर , काशी विश्वनाथ कॉरिडोर , गरीबों के लिए जन धन योजना , महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना , आयुष्मान कार्ड , कोरोना कालखंड में फ्री वैक्सीनेशन , फ्री राशन , छात्रों के लिए उच्चतर शिक्षा की व्यवस्था सहित अन्य कार्य किए । उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं रक्षा क्षेत्र में अगर देखा जाय तो हमारा देश पहले किसी दूसरे देशों से सुरक्षा को लेकर मिसाइल एवं अन्य उपकरण मंगाया करता था , लेकिन आज नरेंद्र मोदी की सरकार ने खुद से ही अपने ही देश में मिसाइल सहित अन्य उपस्करों का स्वयं निर्माण कर रहा है । जो काबिले तारीफ है । तत्पश्चात अन्य वक्ताओं ने कार्यक्रम के दौरान अपनी-अपनी बातें रखी ।

मौके पर महामंत्री विजय सिंह , प्यारेलाल ओझा , राम प्रकाश पांडेय , प्रमोद कुशवाहा , मंगलानंद पाठक , नवीन चंद्र शाह ,अखिलेश पांडेय , ललित मोहन सिंह , हरि नाम शाह , गोपेश प्रसाद मुखिया , संकटा सिंह , सत्येंद्र पाठक , राजेश कुमार सिंह , राकेश शर्मा , संदीप मिश्रा , गोविंद मिश्रा , मुन्ना पांडेय , रितेश पांडेय , विनेश कांत तिवारी , विनोद पासवान सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network