https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 जुलाई 2023 : मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता और सांसद सुप्रिया सुले ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी पर ‘भारत की सबसे भ्रष्ट पार्टी’ होने का आरोप लगाया। अपने चचेरे भाई अजित पवार द्वारा भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सुले ने कहा कि यह वही मोदी हैं जिन्होंने आरोप लगाया था कि एनसीपी का मतलब ‘प्राकृतिक रूप से भ्रष्ट पार्टी’ है। अब, वही भाजपा नेता – जिन्होंने बड़े पैमाने पर ‘ना खाऊंगा, न खाऊंगा’ का दावा किया था, ने अजित पवार की नेचुरली करप्ट पार्टी (गुट) से हाथ मिला लिया है – और उसके सारे भ्रष्टाचार को निगल लिया है।

सुले ने प्रधानमंत्री के कथित घोटालों का उदाहरण देते हुए कहा, “इसलिए आज, मैं यह आरोप लगा रही हूं – कि भाजपा देश की ‘सबसे भ्रष्ट पार्टी’ है। उन्होंने उस पार्टी का साथ दिया है जिसे उन्होंने कई मौकों पर बदनाम किया था।” अजित पवार द्वारा अपने चाचा शरद पवार को उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए ‘घर पर बैठने’ और युवाओं का मार्गदर्शन करने की सलाह देने पर सुले ने पलटवार करते हुए कई बुजुर्ग हस्तियों का उदाहरण दिया, जो अभी भी अपने-अपने क्षेत्रों में मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने अपनी बात को साबित करने के लिए 85 वर्षीय उद्योगपति रतन टाटा, 82 वर्षीय अमिताभ बच्चन, जो अभी भी सबसे ज्यादा रेटिंग वाले सुपरस्टार हैं औऱ जम्मू-कश्मीर के 85 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला का नाम लिया। कहा, अभी मीलों चलना है…

सुले ने घोषणा की कि चाहे कुछ भी हो, एनसीपी का नाम और चुनाव चिन्ह ‘घड़ी’ शरद पवार द्वारा स्थापित और विकसित की गई मूल पार्टी के साथ ही रहेगा और इसका लालच करने वाले सभी लोगों को उनकी जगह दिखाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अतीत में कई युद्ध लड़े हैं और मौजूदा आंतरिक तूफान का भी सामना करेगी ताकि वह और अधिक मजबूत, एकजुट होकर उभरे और नए जोश के साथ आगे बढ़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network