आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 जुलाई 2023 : मुंबई। एनसीपी प्रमुख शरद पवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कराड पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम यशवंतराव चव्हाण को पुष्पांजलि अर्पित की।महाराष्ट्र में अजित पवार के भाजपा-शिंदे-शिवसेना सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने सतारा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

NCP अध्यक्ष शरद पवार ने जनसभा को सम्भोदित करते हुए कहा आज महाराष्ट्र और देश में कुछ समूहों द्वारा जाति और धर्म के नाम पर समाज के बीच दरार पैदा की जा रही है। शरद पवार ने कहा हम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र की सेवा कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने हमारी सरकार गिरा दी। देश के कुछ अन्य हिस्सों में भी ऐसा ही हुआ।

अजीत पवार के इस कदम NCP कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा -जो कुछ भी हुआ वह दुखद है। शरद पवार ने सभी के साथ एक परिवार की तरह व्यवहार किया और वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं। उनकी प्रतिक्रिया थी कि हम एक लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं, जहां हर किसी को अपनी बात कहने और अपनी बात रखने का अधिकार है। अजित पवार का यह कदम उनका अपना फैसला है। अजित पवार के साथ मेरा रिश्ता नहीं बदलेगा, वह हमेशा मेरे बड़े भाई रहेंगे।

सुप्रिया सुले ने कहा NCP के अंदर कभी भी नफरत या कोई गलतफहमी नहीं थी। अजित पवार के विचार अलग थे और हमारे अलग हैं। हम अपने सभी विधायकों का सम्मान करते हैं। मैं हमेशा पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से बात करती हूं, कल भी मैं उनसे (पार्टी नेताओं और सदस्यों) बात करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network