आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 जुलाई 2023 : नई दिल्ली। महाराष्ट्र के बाद बिहार में भी बगावत के हालात बनते नजर आ रहे हैं। यह दावा किया है बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने। सुशील मोदी ने दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में विद्रोह की स्थिति है और जेडीयू के कई विधायक और सांसद भाजपा के संपर्क में हैं। उन्होंने दावा किया कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है और बड़ी टूट होने जा रही है।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

सुशील मोदी ने कहा कि जो नीतीश कुमार अपने विधायकों और सांसदों को मिलने का समय तक नहीं देते थे,साल भर तक इंतजार करवाते थे, वही नीतीश कुमार अब पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 17 सालों के दौरान अपनी ही पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात नहीं करने वाले नीतीश कुमार अब उनसे आधे घंटे मुलाकात कर रहे हैं।उन्होंने आगे यह भी कहा कि जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है और तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बना दिया है तभी से ही उनकी पार्टी जेडीयू में विद्रोह के हालात पैदा हो गए थे।

नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी की संभावना को पूरी तरह से खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है। भाजपा ने 17 साल तक नीतीश कुमार को ढोया है और अब एनडीए में उनकी वापसी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network