चुनाव से पहले राजद में विलय के आसार, अन्तर्कलह तेज, अध्यक्ष और दलित मंत्री में में टकराव सार्वजनिक मंच पर, मंत्री पर हत्या कराने की मंशा का आरोप लगा रहे विधायक , केंद्र सरकार में मंत्री न बन पाने की खीझ वे भाजपा पर उतार रहे

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 सितम्बर 2023 : पटना । पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जदयू टूटने की ओर बढ़ रहा है और अगले चुनाव से पहले ललन सिंह की पार्टी का राजद में विलय होगा या इसका अस्तित्व विलीन हो जाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि जदयू के कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के बीच टकराव सार्वजनिक हो रहा है। पार्टी के एक विधायक नीतीश कुमार के प्रिय मंत्री अशोक चौधरी पर हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं। अन्तर्कलह चरम पर है। उन्होंने कहा कि जब  नीतीश कुमार ने राजद के  तेजस्वी प्रसाद यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया , तभी से पार्टी में घुटन बढी और टूटन शुरू  हुई। 

  सुशील मोदी ने कहा कि यदि जदयू समाप्त हुआ, तो उसकी बड़ी वजह ललन सिंह होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के  खिलाफ उनका सारा गुस्सा सिर्फ इसलिए है कि वे 2019 में केंद्रीय मंत्री नहीं बन पाए। अब नीतीश कुमार से भी उनके संबंध अच्छे नहीं रहे। पार्टी के प्रखंड अध्यक्षों की बैठक में वे शामिल नहीं हुए।

 सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह पहले भी नीतीश कुमार को तानाशाह बता कर कांग्रेस के साथ जा चुके हैं। उनका कोई भरोसा नहीं, लेकिन उन्होंने पार्टी के विधायकों-सांसदों का भविष्य अंधकारमय बना दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network