आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 दिसंबर 2023 : पटना। जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि 3 राज्यों की जीत से भाजपा का मनोबल ऊंचा है, इसलिए लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देश की जनता लोकतंत्र प्रेमी है, लोकतंत्र पर विश्वास करती है।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब सुशील मोदी के जदयू के अध्यक्ष हटाए जाने के संबंध में सिंह से पूछा गया तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि सुशील मोदी का नीतीश कुमार से पर्सनल बात हुआ होगा। तभी वो ऐसा कयास लगा रहे हैं। नीतीश कुमार से सुशील मोदी का बहुत नजदीकी रिश्ता रहा होगा। नीतीश कुमार से उनकी बात हुई होगी तभी वो ऐसा कह रहे हैं। नीतीश कुमार की बात भी सुशील मोदी ही जान रहे।

भाजपा की तरफ से इंडिया गठबंधन पर उठाए जा रहे सवाल पर सिंह ने कहा कि गठबंधन में ऑल इज वेल है। जो लोग भी सवाल उठा रहे हैं, वो कोई ज्योतिषी नहीं हैं। 3 सप्ताह में सभी सीटों का बंटवारा होगा, कहीं कोई समस्या नहीं है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की तरफ से जदयू का राजद में विलय के बयान पर जदयू अध्यक्ष ने कहा कि उनको अपना टीआरपी हासिल करना है, इसलिए कुछ भी बोलते रहते हैं। उनकी बातों का कोई मतलब नहीं रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network