आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 दिसंबर 2023 : पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को समर्थन-संरक्षण देने वाले राहुल गांधी कितनी भी  “भारत जोड़ो यात्रा” कर लें, इसका कोई चुनावी लाभ मिलने वाला नहीं है। उनके पाखंड को देश गौर से देख रहा है। उन्होंने कहा कि जनता 2024 में जब तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधान सेवक बनाने का संकल्प कर चुकी है, तब राहुल की यात्राएँ केवल टाइम-पास हैं।  

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

 सुशील मोदी ने कहा कि पिछली “भारत जोड़ो यात्रा” में राहुल गांधी ने सबसे ज्यादा समय जिन तीन हिंदी भाषी राज्यों में बिताया था, उन तीनों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पराजित हुई। दो राज्यों में वह सत्ता से बाहर हो गई। उन्होंने कहा कि राहुल की 14 जनवरी से 20 मार्च 2024 के बीच होने वाली दूसरी “जोड़ो-यात्रा” में बिहार भी शामिल है, जहाँ कांग्रेस 30 साल से लालू यादव की कृपा पर जी रही है। उनकी यात्रा पूरी होने से पहले चुनाव की घोषणा हो सकती है। 

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और यूपी में अखिलेख यादव अपने-अपने राज्य में कांग्रेस के लिए सिर्फ 4-4 संसदीय सीट छोड़ने की कृपा कर सकते हैं। “भारत जोडो यात्रा” से इस हैसियत में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन में न कोई दल कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खरगे का नेतृत्व स्वीकार करने को तैयार है और न  सीट-साझा करने पर सहमति बनने के आसार हैं, लेकिन राहुल गांधी अपना शो (तमाशा) जारी रखना चाहते हैं। वे यात्राएँ ही करते रह जाएँगे, पहुँचेंगे कहीं नहीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network