खेतान मार्केट एवं लोदीपुर मॉल में सुशील कुमार मोदी से जुड़े दस्तावेज एक सप्ताह में सार्वजनिक करें अन्यथा मानहानि का मुकदमा

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 अगस्त 2022 : पटना। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं  सांसद  सुशील कुमार मोदी ने अपने अधिवक्ता  रत्नेश कुशवाहा के माध्यम से बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री श्री रामानंद यादव को कानूनी नोटिस स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजी है जिसमें श्री यादव द्वारा लगाए गए आरोप कि पटना के खेतान मार्केट और लोदीपुर का निर्माणाधीन मॉल की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर मार्केट का निर्माण कराया है से जुड़े दस्तावेज एक सप्ताह में सार्वजनिक करें अन्यथा सार्वजनिक क्षमा याचना करें नहीं तो न्यायालय में मानहानि का आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा। कानूनी नोटिस में कहा गया है कि श्री यादव ने यह आरोप लगाया है कि उप मुख्यमंत्री रहते हुए दबंगई का प्रयोग करते हुए क्रिश्चियन समुदाय की जमीन पर कब्जा कर खेतान मार्केट और लोदीपुर मॉल का निर्माण करा लिया जबकि ये कोर्ट से मुकदमा हार चुके थे।

श्री मोदी के वकील रत्नेश कुशवाहा ने आगे कहा कि खेतान मार्केट एवं लोदीपुर के मॉल की जमीन एवं उसके निर्माण से श्री मोदी का दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। श्री मोदी के वकील ने नोटिस में लिखा कि इस समाचार को सभी प्रमुख समाचार पत्रों, वीडियो चैनल पर प्रमुखता से प्रसारित हुआ। इस कारण मेरे मुव्किल की छवि धूमिल हुई है।नोटिस में कहा है कि एक सप्ताह के भीतर खेतान मार्केट एवं लोदीपुर के मॉल में श्री मोदी की संलिप्ता से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत करें अन्यथा सार्वजनिक क्षमा याचना करें नहीं तो मानहानि से जुड़ा आपराधिक मामला कोर्ट में दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network