सीएम ने रौन में इंजिनयरिंग काॅलेज का किया उद्घाटन

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 जनवरी 2023 : खगड़िया। मुख्यमंत्री नीतीष कुमार ने समाधान यात्रा के दौरान खगड़ियावासियों को बड़ी सौगात दी है। षनिवार को सीएम ने अलौली प्रखंड के रौन पंचायत में बने 73 करोड़ की लागत से बने इंजिनयरिंग काॅलेज का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीष कुमार ने कहा कि जहां-जहां इंजिनयरिंग काॅलेज का निर्माण पूरा हुआ है वहां हम खुद देखने जा रहे हैं। उन्होने कहा कि इंजिनयरिंग काॅलेज में सारी व्यवस्था की गयी है।

सीएम ने कहा कि आपलोग जानते हैं कि हम लगातार विकास के कार्य कर रहे हैं और उस विकास को देखने के लिए भी हम खुद जाते हैं। इस दौरान सीएम ने काॅलेज का निरीक्षण किया और वहां पर पढ़ रहे छात्रों से भी जानकारी लिया। सीएम ने काॅलेज परिसर में वृक्षारोपण भी किया। इधर पत्रकारों के द्वारा पूछे गये एक सवाल में बीना नाम लिये पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व0 रामविलास पासवान के बहाने विरोधियों पर हमला बोलते हुये कहा कि लोग कुछ-कुछ बोलते रहते हैं,लेकिन आपलोग जानते हैं न उनके घर षहरबन्नी तक जाने की रास्ता नही थी और हमने उनके गांव तक सड़क पहुंचाने केे लिए पुल और सड़क का निर्माण किया।

सीएम ने संवाद कार्यक्रम में जीविका दीदीयों की जमकर तारीफ की। उन्होने कहा कि स्वयं सहायता समूहों की संख्या बढ़ी है। हम चाहते हैं कि जीविका दीदीयों की संख्या और बढ़ें। उन्होने कहा कि जीविका दीदीयों की आमदनी और बढ़ें जिससे वे बच्चों को भी पढ़ाने में सहयोग कर सकें और हमारा समाज विकसीत हो। सीएम ने कहा कि हम चाहते हैं कि समाज में आपस में भाईचारा हो। इनसब चीजों को लेकर हम खुद जा-जाकर देख रहे हैं। इस अवसर पर मंत्री विजय कुमार चैधरी,अषोक कुमार चैधरी,मदन सहनी समेत कई मंत्री और अधिकारी मौजूद थे।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network