जाप की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में भावी रणनीति का पप्पू यादव ने किया खुलासा

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 दिसंबर 2021 : पटना। पूर्व सांसद पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय हो सकता है। पप्पू यादव ने रविवार को यहां पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में 16 जनवरी को बैठक में पार्टी के विलय का संकेत दिया है।

पप्पू यादव ने कहा कि जाप अपने समान विचारधारावाली पार्टी के साथ गठबंधन या विलय करेगी। पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता मिल-जुलकर इसपर फैसला लेंगे। हमारे लिए कार्यकर्ता और विचारधारा महत्वपूर्ण हैं।पार्टी का कार्यकर्ता ही हमारी पूंजी हैं। पार्टी के नेता रघुपति और अखलाक अहमद साथ थे।

पप्पू यादव ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव बिहार की दिशा और दशा तय करेगा। इस उन्होंने  कांग्रेस पार्टी की खूब तारीफ की और कहा कि राहुल गांधी में देश को संभालने की सारी क्षमता है।

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि देश के हालात अच्छे नहीं हैं। किसान से लेकर नौजवान तक सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं।भाजपा और संघ के लोग देशवासियों को जाति और धर्म के आधार पर बांट कर राजनीति कर रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में कांग्रेस ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो सबको साथ लेकर चल सकती है।
मालूम हो कि पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन  कांग्रेस की नेता एवं पूर्व सांसद हैं ।

पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी में सबको साथ लेकर देश को आगे बढ़ाने की क्षमता है। कांग्रेस के नेतृत्व में ही देश में एक मजबूत विपक्ष तैयार होगा।

https://youtu.be/FU7h7zL-wPM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network