2024 में बिहार की जनता 40 की 40 सीट भाजपा जीतेगी :- सम्राट चौधरी

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 जून 2023 : पटना। मोदी सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के संकल्प के स्वर्णिम 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज संसदीय क्षेत्र के बापू सभागार में पटना साहिब सांसद एवम पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद जी द्वारा  विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें लगातार दो दिनों से बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में क्षेत्र के जनप्रतिनिधि,सम्मानित जनता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी जी, राष्ट्रीय महामंत्री श्री विनोद तावड़े जी, केंद्रीय मंत्री श्री भानू प्रताप सिंह वर्मा जी, विधानसभा प्रतिपक्ष नेता श्री विजय कुमार सिन्हा जी,क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री नागेन्द्र जी, संगठन महामंत्री श्री भीखू भाई दलसानिया जी,राष्ट्रीय मंत्री श्री ऋतुराज जी,सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी,श्री नीरज शेखर जी,श्री रामकृपाल यादव जी,श्री विवेक ठाकुर जी,विधायक श्री नंदकिशोर यादव जी, श्री नितिन नवीन जी,श्री अरूण कुमार सिन्हा जी, डॉ.संजीव चौरसिया जी, विधान परिषद सदस्य श्री राजेंद्र गुप्ता जी सहित अन्य वरिष्ठ नेतागण एवं प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहें। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर के किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री प्रसाद ने कहा की 9 साल बेमिसाल सिर्फ एक नारा नही है बल्कि एक सच्चाई है जो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के लिए कर दिखाया है। आज हम 9 साल बेमिसाल के पटना साहिब लोकसभा के अभियान में इसलिए भी जुड़े हैं क्योंकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के अगुवाई में आज हिंदुस्तान एक समर्थ भारत है, गरीबों की चिंता करने वाला संवदेनशील भारत है, देश को आर्थिक विकास के मार्ग पर बढ़ाते हुए दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था और जल्दी ही तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवथा बनाने का संकल्प लेकर चलता हुआ भारत है। ये वो भारत है जहां धारा 370 समाप्त होता है, श्रीनगर के लाल चौक पर हमारा तिरंगा शान से लहराता है जहां पहले पाकिस्तानी झंडे दिखते थे। इन 9 साल बेमिसाल में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर प्रभु राम के जनस्थान अयोध्या में बन रहा है वो भी पूरी कानूनी सहमति के साथ। यह 9 साल इसलिए भी बेमिसाल है की पूरी दुनिया भारत को सम्मान करती है और सम्मान से देखती है जो हाल के विदेश यात्रा में आपने देखा है। यह 9 साल इसलिए बेमिसाल है क्योंकि इसमें गरीबों की चिंता करते हुए 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज दिया जाता है और किसान के बैंक खातों के लाखो करोड़ो रुपए सीधे भेजे जाते है। यह 9 साल इसलिए बेमिसाल है कि नरेंद्र मोदी जी का भारत आतंकवादियों को दुश्मन के घर में घुसकर सफाया करते है और दुनिया में भारत का डंका बजता है।

श्री प्रसाद ने पटना साहिब की जनता से कहा की आपने मुझे पटना साहिब से सांसद चुना और मेरा सौभाग्य था कि मुझे नरेंद्र मोदी जी के सरकार में संचार, आईटी और कानून मंत्री के रूप में दायित्व को भी निभाने का अवसर प्राप्त हुआ।प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत के बदलाव के लिए जो डिजिटल इंडिया का सपना देखा उसे जमीन पर उतारने में उनके निर्देश और आप सबों के आर्शीवाद से काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। ये बदलाव आप खुद देखते है कि कैसे गरीबों के बैंक खाता खुले, आपके आधार से उसे जोड़ा गया, मोबाइल से लिंक किए गए और लगभग 28 लाख करोड़ विभिन्न योजनाओं में गरीबों के हिस्सो को उनके बैंक अकाउंट में सीधा भेजा गया और लगभग 3 लाख करोड़ का बचत हुआ। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की अगवाई में कोरोना का टीका सिर्फ मुफ्त में ही नही लगा बल्कि उसकी जानकारी भी आपके मोबाइल पर दी गई कि आपका पहला डोज कब और कहां लगेगा। आज देश में 120 करोड़ मोबाइल फोन है, 80 करोड़ से अधिक स्मार्ट फोन है, दुनिया का सबसे कम कीमत का डाटा है और आज गांव में बच्चे मोबाइल पर पढ़ते भी है,मनोरंजन प्राप्त करते है, समाचार देखते है। आइए हम सभी डिजिटल क्रांति के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सम्मान करे। कानून मंत्री के रूप में तीन तलाक़ को समाप्त किया जो एक अभिशाप था, राम मंदिर केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट में बहस किया, लगभग 1500 पुराने कानून को निरस्त करना , कोर्ट को डीजिटलाइज्ड करना ये सारे काम प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन और आपके आशीर्वाद से करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आज पटना में भी काफी काम हो रहा है, गंगा में पुल तो बन ही रहा है वही नीतीश कुमार जी के सरकार का पुल गिर रहा है। पटना मेट्रो की शुरुवात होने जा रही है, पटना हवाई अड्डे पर नया टर्मिनल बन रहा है, पटना में TCS सेंटर मैं लेकर आया, सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी का विस्तारीकरण, BPO का खुलना, अनीसाबाद से दीदारगंज तक 1000 करोड़ की राशि से एलिवेटेड सड़क। ये कुछ प्रमुख चीजें आपको बता रहा हूं। पटना साहिब लोकसभा और आस पास के इलाके में आईटी और संचार विभाग के कई महत्वपूर्ण कार्यालय आए है। देश में 2 मोबाइल फैक्ट्री से बढ़कर आज 270 हो गया है और भारत आज दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल निर्माता है। सैमसंग,एप्पल सहित 1 लाख करोड़ के मोबाइल फोन बाहर एक्सपोर्ट हुआ है, प्रधानमंत्री जी के निर्देश और मार्गदर्शन में मेरी थोड़ी भूमिका रही।मेरे प्रयास से मेरे लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों में 18 सड़के का कार्य पूर्ण हो चूका है, 30 सड़के टेंडर हो गया है, 18 सड़के का कार्य प्रगति पर हैं, और 23 सड़के प्रकृया मे है। एक तरफ विकास की चाहत है और बुलंदिया है और दूसरी ओर कुर्सी के लिए अवसरवादी राजनीति करने वाले लोग है। नीतीश बाबू चारा घोटाले के खिलाफ लड़े थे और उनके अध्यक्ष चले गए है। उनके अध्यक्ष जो पहले लालू जी के भ्रष्टाचार के खिलाफ़ खुलकर बोलते थे लेकिन अब खामोश। राजनीति में इतना पलटना होता है बेशर्मी से। नीतीश बाबू आप कितनी भी पलटी मारिए, किसी के साथ जाइए , किसी की बैठक कराइए लेकिन नरेंद्र मोदी जी के विजय यात्रा को कभी रोक नही पाएंगे। इस देश ने देखा है कि जब एक मजबूत नेता को पूर्ण बहुमत मिलता है तब 9 साल बेमिसाल है तो 2024 और बेमिसाल बनेगा और प्रधानमंत्री जी के अगुवाई में और बड़ी जीत होगी।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

 कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी ने कहा की 2005 से 2013 तक भाजपा के सहयोग से सरकार चली लेकिन 2013 के बाद नीतीश कुमार सरकार चला नहीं बचा रहे है । उन्होंने आगे कहा की 2024 में नीतीश और लालू के वोटों की संख्या हॉफ़ होगी और 2024 में साफ़ होगी । 

         प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की बिहार में ग़रीबी 51% से अधिक है जबकि पूरे देश में ग़रीबी 22% से घटकर 10% से भी कम रह गई है ,बिहार की 14 करोड़ की आबादी में आठ करोड़ लोग ग़रीब है।तो दूसरी ओर पूरे देश में ये आँकड़ा घट रहा है , अब इसकी चिंता हमलोगों को करनी है की बिहार के दो लाख इकसठ हज़ार के बजट में मात्र 32000 करोड़ रुपये बिहार सरकार का है और शेष रुपये केंद्र की मोदी सरकार देती है और तभी बिहार का विकास होता है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा की 2024 में बिहार की जनता 40 की 40 सीट भाजपा को जितायेगी और 2024 में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की पहली बार सरकार बिहार में आयेगी

भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े ने उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की अभी हाल में ही पटना में विपक्षी एकता के नाम पर हुई बैठक में नीतीश कुमार की कोशिश के बावजूद उन्हें संयोजक का पद नहीं मिल सका क्योंकि नीतीश कुमार की स्वीकार्यता पूरे देश में नहीं है, उनके नाम पर तथाकथित संगठित विपक्ष में भी विरोध के स्वर मुखर थे और इसीलिए उन्होंने शिक्षक भर्ती नियमावली में फेरबदल कर अब बिहार के बाहर के लोग भी बिहार में शिक्षक बन सकेंगे ऐसा क़ानून बना दिया। अब बिहार में बिहारी नहीं बाहरी लोग आकर शिक्षक बनेंगे, लेकिन ऐसे प्रयास से नीतीश कुमार की लोकप्रियता पूरे देश में नहीं हो सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network