आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 फरवरी 2023 : पटना । बिहार में नई राजनीतिक पार्टी बनाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को कहा कि वह 28 फरवरी से राज्य में ‘विरासत बचाओ नमन यात्रा’ की शुरूआत करेंगे। राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशवाहा ने कहा कि यात्रा पश्चिम चंपारण जिले से शुरू होगी और 20 मार्च को समाप्त होगी, यह दो चरणों में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि यह 28 फरवरी को पश्चिमी चंपारण के भितिहरवा गांव से शुरू होकर पहले चरण में मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, बाजपट्टी, मधुबनी, अररिया, मधेपुरा, समस्तीपुर और सारण को कवर करेगी, जो 6 मार्च को समाप्त होगी। दूसरा चरण 15 मार्च को नालंदा से शुरू होगा और इसमें शेखपुरा, भागलपुर, नवादा, गया, रोहतास, सासाराम, भोजपुर और अरवल जिले शामिल होंगे।

कुशवाहा ने कहा, यात्रा के दौरान, हम चर्चा करेंगे कि अब बिहार को कैसे बचाया जाए। जिस तरह से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दो घंटे इंतजार करवाते हैं, यह इस बात का संकेत है कि समझौता हो रहा है। नीतीश कुमार अब कमजोर होते जा रहे हैं. राजद के एक विधायक कह रहे हैं कि होली के बाद तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network