आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 17 मई 2022 : कैमूर : कैमूर जिले के मंडल कारा में बंद एक विचाराधीन कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए. वही घटना की सूचना कैदी के परिजनों को दी गई सूचना मिलते ही सदर अस्पताल भभुआ पहुंचे कैदी के पुत्र राहुल कुमार ने अपने पिता की मौत के मामले में प्रशासन के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक कैदी सुरेंद्र प्रसाद केसरी रोहतास जिले के अमरा तालाब का निवासी बताया जा रहा है ।

जिसे एनडीपीएस एक्ट के तहत कुदरा पुलिस के द्वारा उसके घर से गिरफ्तार किया गया था. इस संबंध में मृतक कैदी के पुत्र राहुल कुमार केसरी ने बताया कि कुदरा पुलिस के द्वारा एनडीपीएस एक्ट में इसी साल मेरे पिता सुरेंद्र प्रसाद केशरी को 24 मार्च को रोहतास के अमरा तालाब इलाके में हमारे घर से गिरफ्तार किया गया था. एक बार पहले भी मार्च में पिताजी की तबीयत खराब हुई थी.

उस समय में पुलिस की अभिरक्षा में इलाज कराकर मण्डल कारा में भेज दिया गया था. इस बार फिर से जब तबीयत बिगड़ी तो हमलोगों को इसकी कोई सूचना जेल प्रशासन की ओर से नहीं दी गई. उसने बताया कि उसके पिता हार्ट के पेशेंट थे पुलिस के द्वारा उचित देखभाल नहीं होने के कारण उनकी मौत हुई है. उसने इस संबंध में जांच करके उचित कार्रवाई करने का प्रशासन से मांग किया है. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसडीपीओ सुनीता कुमारी एवं एसडीएम साकेत कुमार मामले की जांच में जुट गए. वहीं शव का पोस्टमार्टम करा कर पुलिस के द्वारा परिजनों को सौंप दिया गया।

https://youtu.be/dtGfLMsY2Ww

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network