आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 मार्च 2023 : नई दिल्ली। सूरत की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, इंकलाब जि़न्दाबाद। मैं बीजेपी-आरएसएस से नहीं डरता। राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को शहीद दिवस पर सादर नमन! सच और हिम्मत का दामन थाम, देश के लिए बेखौफ लड़ते जाना, भारत मां के इन्हीं वीर सपूतों से सीखा है। इंकलाब जि़न्दाबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी  ने कहा कि और लोग डरते होंगे, लेकिन वह प्रधानमंत्री, पुलिस, बीजेपी और आरएसएस से डरने वाले नहीं हैं. राहुल गांधी ने कहा कि वह अपने ऊपर बार-बार होने वाले राजनीतिक हमलों, उनके घर पुलिस भेजे जाने या उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए जाने से भयभीत नहीं हो सकते, क्योंकि वह सच्चाई में विश्वास करते हैं और हमेशा इसके साथ खड़े रहे हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस की एक टीम कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी के बयान ‘महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न हो रहा है’ के बारे में पूछताछ करने के लिए उनके आवास पर पहुंची थी. इसके अगले दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की यह टिप्पणी आई है. वायनाड के सांसद राहुल गांधी जिले के कई परिवारों को प्रदान किए गए नए घरों की चाबियां सौंपने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे.

वहीं कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से जारी बयान में कहा गया है, सबको पता है। राहुल गांधी तानाशाह के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं। गलत को गलत कहने का साहस दिखा रहे हैं। इस साहस से तानाशाह घबराया हुआ है। कभी ईडी, कभी पुलिस, कभी केस, कभी सजा से डराने में जुटा है। राहुल गांधी इस मामले में न्यायसंगत अपील दायर करेंगे। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी ने एक वीडियो संदेश के साथ ट्विटर पर लिखा है, मैं सत्य में विश्वास करता हूं। मैं सत्य के लिए लड़ता हूं। मैं बीजेपी-आरएसएस से नहीं डरता.. और यही बात उन्हें परेशान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network