पटना : चिराग़ पासवान ने किया विस्फोटक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स। मीडिया कर्मियों को सम्बोधित करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने मौजूदा सरकार एवं नीतीश कुमार पर अनेको आरोप लगाए।

चिराग़ पासवान ने बिहारियों के पलायन की सबसे बड़ी वजह उद्योगों का ना होना बताया साथ ही नीतीश कुमार के ऊपर आरोप लगातार आरोप लगाते हुए कहा की बिहार में सिर्फ़ कहने को शराबबंदी है परंतु शराब की तस्करी बिहार में हर जगह हो रही है। यदि शराब पर पूर्णतः पाबंदी है तो अवैध शराब का धंधा किसके इशारे पर चल रहा है और क्या इसका पैसा कही नीतीश कुमार के जेब में तो नहीं जा रहा है? बिहार में सात निश्चय कार्यक्रम के तहत सबसे बड़ा घोटाला हुआ है और यदि लोजपा भाजपा की सरकार बनती है तो इसकी जाँच करवायी जाएगी यदि नीतीश कुमार दोषी पाए जाएँगे तो उन्हें भी पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तरह जेल भेजा जाएगा। बिहार की बारह करोड़ जनता को नल जल योजना की घपला की कहानी पता है तो नीतीश कुमार को कैसे नहीं पता ?

चुनाव के दौरान कुछ नेताओ के द्वारा चिराग़ पासवान तथा लोजपा के ऊपर सवालिया निशान लगाया जा रहा है की मदारी कौन है ? जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग़ पासवान ने कहा की यह ग़ैर ज़िम्मेदाराना बयान है एक तरफ़ तो जदयू के लोग प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ गठबंधन की बात करते है और दूसरी तरफ़ इशारों इशारों में उन्हें मदारी कहते है। चुनाव के पहले जदयू द्वारा लोजपा को प्रधानमंत्री की तस्वीर नहीं लगाने की बात कही गयी थी जिसका पालन लोजपा ने अक्षरशः किया परंतु माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए मदारी शब्द का प्रयोग करने वाले यह बताए कि जब कुछ दिन पहले बिहार के लगभग सभी अखबारो में शीर्ष पन्ने पर विज्ञापन से जदयू के नीतीश कुमार एवं अन्य नेताओ की तस्वीर क्यू नहीं थी ? बिहार में लोजपा और भाजपा मिल कर सरकार बनायेंगे इस शब्दों के साथ प्रेस कॉन्फ़्रेन्स का अंत लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network