सासाराम। बिहार विधान सभा आम निर्वाचन के प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को जिले के सातों विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान को लेकर शनिवार को जिला समाहरणालय स्थित डीआरडीए सभागार कक्ष में एक समीक्षात्मक बैठक की गई।

बैठक के दौरान चुनावी प्रेक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने अधिकारियों के साथ मतदान केंद्रों की सुरक्षा एवं निष्पक्ष मतदान कराने को लेकर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्रों पर उपलब्ध कराई जाने वाली मूलभूत सुविधाओं जैसे शौचालय, पेयजल, बिजली आदि व्यवस्थाओं को मुकम्मल रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि पहाड़ी क्षेत्रों में आने वाले मतदान केंद्रों पर भी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए मतदान को सुगम बनाने पर जोर दिया जाएगा। मतदान को शांतिपूर्ण माहौल में निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराना हीं जिला प्रशासन की प्राथमिकता होगी। वहीं बैठक के दौरान प्रेक्षक ने उम्मीदवारों के आय-व्यय के लेखा-जोखा पर भी विस्तार से समीक्षा की।

मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह माननीय जिलाधिकारी रोहतास श्री पंकज दीक्षित, माननीय पुलिस अधीक्षक रोहतास श्री सत्यवीर सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network