रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 28 मई 2021 : छपरा। सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने दिघवारा के थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार दास पर बड़ी कार्रवाई की है । एसपी ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर करने का आदेश जारी किया है ।

दरअसल गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक दिव्यांग दुकानदार की थाना अध्यक्ष के द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद सारण के एसपी ने इस मामले को संज्ञान में लिया और त्वरित जांच कर थानेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। संजीवनी समाचार के रिपोर्टर से एसपी ने बताया कि लॉकडाउन के नाम पर आम जनता से दुर्व्यवहार व मारपीट कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि नियमों का पालन करना हम सबकी जिम्मेदारी है और पुलिस का कर्तव्य है कि पब्लिक फ्रेंडली होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। वैश्विक महामारी कोरोना काल में पुलिसकर्मियों के कई चेहरे देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में कई पुलिसकर्मी अपनी जान को जोखिम में डालकर समाज की सेवा में जुटे हुए हैं । लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जो अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

दिघवारा बाजार में लॉक डाउन का अनुपालन कराने के दौरान दिव्यांग दुकानदार की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया था। इस घटना के बाद थानेदार के खिलाफ ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। ग्रामीणों ने थानेदार पर कार्रवाई की मांग की थी। जिस पर सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने पहल करते हुए थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network