विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री के हाथों पटना के तारामंडल सभागार में हुए सम्मानित

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : सासाराम : राष्ट्रीय विज्ञान दिवस समारोह के अवसर पर पिछले दिनों 27 फरवरी को आयोजित शेरशाह इंजीनियर कॉलेज में संत पॉल स्कूल के विद्यार्थियों ने अपने हुनर का कमाल दिखाते हुए एक साथ ढेरों प्राइज झटकने में सफलता हासिल किये।


विदित हो कि राष्ट्रीय विज्ञान दिवस के अवसर पर आयोजित वाद – विवाद, क्वीज एवं चित्रकला प्रतियोगिता में संत पाल स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। तीनों प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान पाने वाले विद्यार्थियों में क्रमशः बारहवीं विज्ञान की छात्रा रानी रत्न राज ने वाद – विवाद प्रतियोगिता, दसवीं की छात्रा सत्यम कुमारी ने क्वीज एवं नौवीं कक्षा का छात्र मनीष कुमार ने चित्रकला में प्रथम स्थान प्राप्त कर रविवार को पटना के तारामंडल सभागार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह से नगद एक हजार रूपये की राशि एवं प्रशस्ति- पत्र पाया। जबकि इसी विद्यालय की दसवीं की छात्रा आस्था तिवारी ने वाद – विवाद प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान एवं दसवीं का छात्र समर्थ राज ने चित्रकला में द्वितीय स्थान एवं क्वीज में नौवीं का छात्र मयंक प्रकाश तृतीय स्थान प्राप्त करने में सफल रहें।


विद्यार्थियों के इस बड़ी सफलता पर विद्यालय के चेयरमैन डॉ एस पी वर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि होनहार विरवान के होत चिकने पात। यहाँ अध्ययनरत्त विद्यार्थियों ने नौ पुरस्कारों में छ: पुरस्कार अपने नाम कर लिया। जो गर्व की बात है। विद्यालय के प्रबंधक रोहित वर्मा, सचिव वीणा वर्मा, प्राचार्या आराधना वर्मा सहित सभी शिक्षक- शिक्षिकाओं ने हर्ष जताते हुए सफल सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network